Uncategorized

हथेली पर सुसाइड नोट लिख कर फांसी लगा ली टीचर ने ,पति के फोटो के पीछे लिख गयी “मैं बेवफा नहीं हूं”

हाल ही में एक ऐसी घटना हुई है जिसे सुनकर आप हतप्रभ रह जाएंगे एक महिला के सुसाइड करने का मामला प्रकाश में आया है दरअसल महिला टीचर ने हथेली पर सुसाइड नोट लिख कर फांसी लगा ली पुलिस में डेड बॉडी को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया!

Bhopal: मैं बेवफा नहीं हूं... पति की तस्वीर पर लिखकर भोपाल में लेडी टीचर ने  दे दी जान - bhopal lady teacher gave her life by writing on her husband  picture i

महिला ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि “मैं अपनी मर्जी से अपनी जान दे रही हूं मम्मी पापा भैया सॉरी मेरा मंगल मेरी जान ले गया” महिला ने सुसाइड करने से पहले अपने पति के फोटो के पीछे लिखा है “मैं बेवफा नहीं हूं”!

 

मम्मी-पापा और भइया सॉरी, मैं बेवफा नहीं हूं; मेरा मंगल मेरी जान ले गया'-  महिला टीचर ने हाथ पर लिखा सुसाइड नोट - The Khabari Babu
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला टीचर इंदुसा गैरतगंज रायसेन की रहने वाली थी उनकी शादी मध्यप्रदेश के भोपाल के रहने वाले सुभाष साहू से हुई थी पत्नी की तरह सुभाष भी टीचर हैं लेकिन वह संगीत के टीचर हैं वहीं उनकी पत्नी इंदुसा सरकारी स्कूल में टीचर थी!

 

पुलिस को जब महिला के सुसाइड की सूचना मिली तब पुलिस उनके घर पहुंची तब तक इंदु के ससुराल वालों ने इंदु की डेड बॉडी को फंदे से नीचे उतार दिया था पुलिस जब पहुंचे तब सारे ससुराल वाले रो रहे थे लेकिन जैसे ही इस हृदय विदारक घटना की जानकारी हिंदू के माता-पिता को हुई तब वह तुरंत भोपाल पहुंच गए हिंदू के माता-पिता ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को ससुराल वालों ने मार दिया है!

पति घर में दूसरी महिला के साथ बना रहा था संबंध, पत्नी ने पकड़ा, फिर उठाया  ये कदम, सुनकर कांप उठेगी रूह

साथ ही साथ उन्होंने अपने दिमाग पर भी आरोप लगाया है हिंदू के माता पिता का कहना है कि उनका दामाद उनकी बेटी के चरित्र पर शक करता था और हमेशा उसे प्रताड़ित करता था इंदु के माता पिता ने आगे कहा कि उनका दामाद के कई महिलाओं के साथ संबंध है!

 

वह उनकी बेटी को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था उसके साथ मारपीट भी करता था इंदु के पिता ने कहा कि उन्होंने मुंह मांगा दहेज दिया था उनसे जो भी मांगा गया उन्होंने बेटी की खुशी के लिए दिया लेकिन फिर भी इंदु के ससुराल वाले खुश नहीं थे उन्होंने कहा कि 15 तोला सोना और सभी घरेलू सामान उन्होंने दिया!

मम्मी-पापा और भइया सॉरी, मैं बेवफा नहीं हूं; मेरा मंगल मेरी जान ले गया'-  महिला टीचर ने हाथ पर लिखा सुसाइड नोट - The Khabari Babu

इसके बावजूद भी इंदु के बीमार पड़ने पर उसके ससुराल वाले उसका इलाज नहीं कराते थे और बीमारी में भी उसे मरते थे उन्होंने अपनी बेटी के सुसाइड करने की बात को साफ साफ जला दिया है और सुसाइड नोट को भी झूठा करार दिया है !

Bhopal: मैं बेवफा नहीं हूं... पति की तस्वीर पर लिखकर भोपाल में लेडी टीचर ने  दे दी जान - bhopal lady teacher gave her life by writing on her husband  picture i

जब पोस्टमार्टम के लिए इंदु के पार्थिव शरीर को ले जाया गया तब उसके ससुराल पक्ष से कोई भी नहीं पहुंचा पुलिस इंदु के पिता के आवेदन पर एफ आई आर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button