Uncategorized

प्रियंका चोपड़ा भी हुई थी कास्टिंग काउच की शिकार ,खुद किया खुलासा

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय किया है प्रियंका चोपड़ा जब अपने करियर की ऊंचाई पर थी तभी उन्होंने अमेरिका के सिंगर निक जोनस से शादी कर ली थी!

कास्टिंग काउच को लेकर प्रियंका का बड़ा बयान, कहा-एक्टर्स भी होते हैं इसका  शिकार

प्रियंका चोपड़ा ने आज भले ही सुपरस्टार बन चुकी है लेकिन करियर के शुरुआती दौर में उन्हें भी कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था प्रियंका चोपड़ा ने खुद या खुलासा किया है !

कास्टिंग काउच की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in  Hindi - Zee News Hindi

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब वह करियर के शुरुआती दौर में थी तब उनसे एक डायरेक्टर ने उनकी सहमति के बिना एक कामुक गीत पर उन्हें अंडर गारमेंट्स खोलने को कहा था जब प्रियंका चोपड़ा ने इसके लिए मना किया !

 

तब उस डायरेक्टर ने उन्हें अपने स्टाइलिस्ट से बात करने का सुझाव दिया था डायरेक्टर का कहना था कि “अगर फिल्म में हॉट सीन नहीं होंगे तो फिल्म देखने कौन आएगा”!

प्रियंका चोपड़ा ने किया अपनी किताब में चौंकाने वाला खुलासा! "जब डायरेक्टर  ने अंडरगार्मेंट्स..."

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने यह सारे खुलासे अपने लिखी किताब में किया है प्रियंका चोपड़ा ने किताब में लिखा है कि उन्होंने इसी कारण से उस फिल्म को छोड़ दिया था प्रियंका चोपड़ा ने किताब में विस्तार से सारी बातें लिखी है !

कास्टिंग काउच की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in  Hindi - Zee News Hindi

उन्होंने लिखा है कि “मैं उनके ठीक बगल में खड़ी हूं जैसे उनके पीछे वह अपनी कुर्सी पर बैठे हैं कि वह फोन लेते हैं और कहते हैं सुनो लोग उसे देखने के लिए फिल्म में आने वाले हैं जब वह अपनी पेंटी दिखाती है तो यह वास्तव में छोटा होना चाहिए ताकि लोग उसकी पेंटी देख सके” डायरेक्टर ने उनसे अभद्र भाषा में बात की थी!

 

कास्टिंग काउच को लेकर प्रियंका का बड़ा बयान, कहा-एक्टर्स भी होते हैं इसका  शिकार
हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने उस डायरेक्टर प्रोड्यूसर का अपनी किताब में नाम का खुलासा नहीं किया है प्रियंका चोपड़ा के इस खुलासे से उनके प्रशंसक काफी हैरान है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button