Uncategorized

जिओ के फाउंडर मुकेश अंबानी नहीं बल्कि उनकी बेटी ईशा अंबानी है

मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक माने जाते हैं हालांकि मुकेश अंबानी के तीन बच्चे हैं उनके दो बेटे एवं एक बेटी है लेकिन बेटी ईशा अंबानी भी बिजनेस में काफी मदद करती है!

कैसे बेटी ईशा की परेशानी देख आया रिलायंस जियो का आइडिया, मुकेश अंबानी ने  किया खुलासा | Jansatta

जिओ जिसने टेलीकॉम सेक्टर में तहलका मचा दिया था उसे स्थापित करने वाले मुकेश अंबानी नहीं बल्कि इशा अंबानी थी जिओ का आईडिया मुकेश अंबानी को उनकी बेटी ईशा अंबानी ने दिया था मीडिया कर्मियों से बात करते हुए मुकेश अंबानी ने खुद बताया ईशा ने 2011 में उन्हें यह आईडिया दिया था जब वह अमेरिका से छुट्टी में इंडिया आई थी!

 

अंबानी ने किया खुलासा, बेटी ईशा ने दिया था Jio का आइडिया - mukesh ambani  says jio was seeded by daughter isha in 2011
दरअसल इंटरनेट की घटिया इस चीज के कारण इशा अंबानी ने पिता मुकेश अंबानी से शिकायत की थी हालांकि ईशा अंबानी शादी आनंद पिरामल से हो चुकी है शादी से पहले प्री वेडिंग शूट मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में शूट की गई थी लेकिन शादी के बाद ऐसा अपने ससुराल में शिफ्ट हो गई है ईशा अंबानी को उनके पिता मुकेश अंबानी ने 50000 वर्ग फुट से भी ज्यादा बड़ा घर अपनी बेटी को गिफ्ट में दिया था!

Mukesh Ambani Shares how the idea of JIO evolved | अच्छा तो यहां से आया मुकेश  अंबानी को JIO का आइडिया, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप | Patrika News

 

जिओ के आने से टेलीकॉम सेक्टर में हंगामा मच गया था लेकिन मुकेश अंबानी ने जियो के माध्यम से इंटरनेट स्पीड को काफी अच्छा किया जिससे लोगों को काफी मदद मिली है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button